मेरे लंड की प्यास बुझ गई

Sexy Kahania

Sexy Kahania -> हैल्लो दोस्तों, में सेक्स का दीवाना लेकर आया हूँ एक और प्यार और सेक्स से भरपूर नजराना, जिसे पढ़कर आपकी चूत में चुदवाने की खुजली शुरू हो जाएगी, जिसको मिटाने के लिए मेरा 8 इंच का लंड हमेशा हाज़िर है। अब में आपका समय ज्यादा ख़राब ना करते हुए सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ। हैल्लो दोस्तों मेरा नाम सन्नी है, मेरी उम्र 23 साल है, में जम्मू में रहता हूँ, में एक ऑफीस में काम करता हूँ, वहाँ एक लड़की आती है, जो साफ सफाई करती है। वो ज़्यादा सुंदर तो नहीं है, करीब 1 साल से वो मेरी दिवानी थी। वो मुझे पसंद करती थी और जहाँ भी जाती देखती रहती थी, लेकिन मैंने उस पर ध्यान नहीं दिया था। अब वो कुछ ज़्यादा प्यार भरी हरकतें करने लगी थी। तो तब मैंने उससे पूछा कि तुम मुझसे प्यार करती हो? तो तब उसने हाँ कहा। तो तब मैंने मना कर दिया तो वो उदास हो गई।

फिर कुछ दिनों के बाद मैंने उससे कह दिया कि मेरी शादी हो गई है। तब वो मान गई और मुझे मोबाईल पर कोसने लगी और शादी के लिए फोर्स करने लगी थी। फिर कुछ दिनों पहले मैंने उसे ऑफिस में पकड़ लिया और उससे कहा कि शादी तो में नहीं करूँगा, लेकिन किस करूँगा। तो तब वो मान गई और पहले किस करने दिया। अब हम हर रोज किस करने लगे थे। अब इससे उसकी प्यास बढ़ती जा रही थी। फिर एक दिन मैंने उसकी चूत पर अपना एक हाथ लगा दिया। तब वो छटपटाने लगी थी। फिर मैंने उसकी सलवार उतार दी और उसके बूब्स को चूसने लगा था। अब मुझे बड़ा मजा आ रहा था। फिर उसने मेरी पेंट उतार दी। अब मैंने उसका पजामा और पेंटी उतार दी थी।

फिर उसकी चूत को देखने के बाद मुझे ऐसा लगा कि उसे किसी लंड का इंतजार बहुत दिन से है। तो तब मैंने उसके चेहरे को देखा। तो तब उसने मुझसे कहा कि तुम्हारा लंड तो मेरे पति से भी बड़ा है, बहुल मज़ा आएगा, आज चोद डालो मुझको। तब मैंने कहा कि तुम चिंता मत करो, में तुमको आज पूरी रात चोदूंगा मेरी रानी और फिर बाद में जब में उसकी जाँघो पर बैठा। तो तब उसने मुझसे अपनी चूत फैलाने के लिए बोला। फिर उसने अपने दोनों हाथों से अपनी चूत को फैलाया। फिर मैंने अपने लंड को उसकी चूत के मुँह पर रखकर एक हल्का सा झटका मारा। तब उसके मुँह से आहह की आवाज सुनकर मुझे ऐसा लगा कि मेरा लंड चला गया है। फिर जब मेरा लंड उसकी चूत में गया तो अब मेरा मन उसे पूरा का पूरा जल्दी से जल्दी उसकी चूत में डालने का था। फिर में हर पाँच छोटे झटको के साथ एक ज़ोर से झटका मारने लगा। अब मेरे हर एक झटके के साथ उसके के मुँह से आईईईई और आहह, आआ, उउउ, आआआआआआहह की आवाज निकल रही थी। दोस्तों ये कहानी आप गंदीकहानियाँ डॉट कॉम पर पड़ रहे है।

अब अभी मुझे उसकी चुदाई करते हुए 5 मिनट हुए थे कि तभी वो बोली कि जरा ज़ोर-ज़ोर से करो ना, मुझे बहुत मजा आ रहा है, आआआआअहह, थोड़ा धीरे, हाईईईई, आआआआआहह, नहीं, हाईईईई, आआआआआ। अब तक मेरे लंड का लगभग पूरा हिस्सा उसकी चूत में अंदर तक जा चुका था। तब उसने मुझसे पूछा कि क्या तुम पूरा डाल चुके है? तो तब में बोला कि नहीं। तब वो बोली कि बहुत दर्द हो रहा है, जल्दी से गिरा दीजिए। तब इतना सुनकर मैंने एक ज़ोर से झटका मारा और मेरा पूरा लंड उसकी चूत में डाल दिया। अब वो पूरी तरह से चिल्ला उठी थी। अब वो मेरा लंड देखकर डर गई थी, क्योंकि मेरा लंड 8 इंच का जो था आआआह, हाईईईईई निकाल दो, हाईईईईई, आहह, आआआहह। अब में ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा था और फिर में लगभग आधे घंटे तक उसकी चुदाई करता रहा। अब मैंने उनकी चूचीयों को मसलकर लाल कर दिया था। फिर उसके मुँह से आवाज को रुका नहीं देखकर मैंने उसके होंठो को चूसना शुरू कर दिया। फिर कुछ देर के बाद वो भी मेरा साथ देने लगी। तभी मैंने उसकी चूत को अपने वीर्य से भर दिया। अब वो तो मुझ पर फिदा हो गई थी। अब वो रोज मुझसे ही चुदवाती है ।।

धन्यवाद …

One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ismobile0